Avengers end game ke bare me jane kuchh khash baate


एवेंजर्स को पागल टाइटन में फेल होने के बाद एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर में आधे ब्रह्मांड के धूल में मिल जाने को देखकर मार्वल के प्रशंसक अभी भी सदमे की स्थिति में थे। जिसके बाद MCU में पहली बार एंड-क्रेडिट सीन के दौरान उन्हें कैप्टन मार्वल से मिलवाया गया।

अंतिम क्रेडिट दृश्य में, इससे पहले कि निक फ्यूरी धूल में बिखर जाए, वह MCU के सबसे मजबूत सुपर हीरो, कैप्टन मार्वल को अंतिम कॉल करता है। और ऐसा करने के लिए, वह स्टार्क लैब से एक विशेष सुपरहीरो पावर या हाई-टेक अपडेट का उपयोग नहीं करता है, इसके बजाय, वह एक पुराने स्कूल के ग्रामीण का उपयोग करता है। तब से, कई प्रशंसक सिद्धांतों ने पूरे परिदृश्य का पता लगाने की कोशिश की है।

एवेंजर्स एंडगेम और कैप्टन मार्वल के पास जवाब देने के लिए कई सवाल हैं। फैंस अभी भी इस बारे में अधिक जानने के लिए उत्तरों की तलाश कर रहे हैं कि एंट-मैन क्वांटम रियलमे से कैसे बच गया, कैप्टन मार्वल की आयु कैसे नहीं हुई और वह एवेंजर्स के उद्धारकर्ता के रूप में कैसे बढ़ेगा।

इन सभी सवालों के जवाब हमें तब मिलेंगे, जब कैप्टन मार्वल और एवेंजर्स: एंडगेम ने मार्च और अप्रैल 20 में स्क्रीन को हिट किया ...

Comments