फ़ोन से बात कर रही बेटी से पिता के पूछने पर नही बताने पर पिता ने लड़की को जलाया


विरार में एक पिता ने निर्दयता दिखाते हुए अपनी बेटी को ही आग के हवाले कर दिया। लड़की किसी से फोन पर बात कर रही थी। जब इस बारे में पिता ने सवाल किया तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। इससे नाराज होकर पिता ने केरोसीन छिड़कर बेटी को आग लगा दी

  • विरार में एक पिता ने अपनी बेटी पर केरोसीन डालकर आग लगा दी
  • वह बेटी के किसी युवक से फोन पर बात करने से नाराज था
  • नाबालिग लड़की 70% जल चुकी है, हालत नाजुक बनी है
  • KEM अस्पताल में चल रहा लड़की का इलाज, पिता गिरफ्तार

विरार

एक ओर देशभर में ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ का अभियान चल रहा है। दूसरी ओर, ऐसी भी बच्चियां हैं जो अपने ही परिजनों के बीच सुरक्षित नहीं हैं। ऐसी ही एक घटना मुंबई के विरार में सामने आई है। विरार (पूर्व) के गोपचरपाडा इलाके में सोमवार दोपहर एक व्यक्ति ने अपनी 16 साल की बेटी पर केरोसीन डालकर आग लगा दी। इस घटना में वह बुरी तरह झुलस गई है, जिससे उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। 


पुलिस ने बताया कि लड़की किसी युवक से मोबाइल पर बात कर रही थी, जो उसके पिता को पसंद नहीं आया। उसने लड़की को आग के हवाले कर दिया। सीनियर पीआई घनशयाम आढाव ने बताया कि नूर मंजिल निवासी मोहमद मुर्तिजा मंसूरी (35) अपने परिवार के साथ रहता है। सोमवार दोपहर 2 बजे मंसूरी की बेटी शाहिस्ता मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी। पिता को संदेह हुआ कि वह किसी युवक से बात कर रही है। 

बेटी ने नहीं दिया जवाब तो लगाई आग 

इसी बात को लेकर पिता को गुस्सा आ गया और उसका मोबाइल छीनकर जमीन पर पटक दिया। इसके बाद पिता के पूछने पर बेटी ने कोई जवाब नहीं दिया। पिता ने गुस्से में लड़की पर केरोसीन का डिब्बा उड़ेल दिया और आग लगा दी। हादसे में बेटी बुरी तरह झुलस गई। स्थानीय लोगों की मदद से उसे पश्चिम के संजीवनी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन 70 प्रतिशत झुलस जाने पर उसे मुंबई स्थित केईएम अस्पताल में भेज दिया गया। डॉक्टरों के मुताबिक, लड़की की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। 

Comments

Post a Comment