नासा के अंतरिक्ष यात्री 197 दिनों के बाद अंतरिक्ष में पृथ्वी पर चलने के लिए संघर्ष करते हैं Nasa keA.J. (Drew) Feustel antariksh yaatree 197 dinon ke baad antariksh mein prthvee par chalane ke lie sangharsh karate hain

एक अंतरिक्ष परीक्षण प्रयोग के दौरान अंतरिक्ष स्टेशन पर 197 दिन बिताने के बाद, अंतरिक्ष यात्री ए.जे. (आकर्षित) फ़ुस्टेल पृथ्वी पर लौट आया और पहली बार चला।

google source

स्पेस में समय की विस्तारित अवधि बिताने के बाद, चलना जैसे सरल कार्य बेहद कठिन हो सकते हैं। अंतरिक्ष यात्री ए.जे. (आकर्षित) अंतर्राष्ट्रीय अंतरिक्ष स्टेशन पर सवार होकर 197 दिन बिताने के बाद धरती पर लौटे फेसेल ने उनका एक वीडियो साझा किया, जो पृथ्वी के गुरुत्वाकर्षण के अनुकूल होने के लिए संघर्ष कर रहा था।

5 अक्टूबर को रिकॉर्ड किया गया, वीडियो में थोड़ी दूर तक चलने के लिए संघर्ष करते हुए एक दृश्यमान नाजुक Feustel है।


फेसेल ने ट्वीट किया, "आपका स्वागत है # SoyuzMS09! 5 अक्टूबर को यह वही है जो मैंने देखा था कि फील्ड टेस्ट प्रयोग के दौरान @Space_Station पर 197 दिनों के बाद एड़ी-पैर की आंखें बंद हो गईं ... मुझे उम्मीद है कि नए लौटे क्रू को काफी बेहतर महसूस होगा। वीडियो क्रेडिट @ IndiraFeustel। "


नासा के अनुसार, एक्सपीडिशन 56 कमांडर ड्रू फेसेल और फ्लाइट इंजीनियर रिकी अर्नोल्ड ने इस साल अंतर्राष्ट्रीय अंतरिक्ष स्टेशन पर छठा स्पेसवॉक पूरा किया। वीडियो, जो वायरल हो गया, ने सोशल मीडिया पर अंतरिक्ष यात्री के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की


Comments